साले-बहनोई ने बैंक के मैनेजर को पीटा: बैंक में की तोड़फोड़

*एक अकाउंट से दूसरे में ५० हजार रुपये ट्रांसफर करने में आनाकानी करने पर हुआ विवाद

बरेली/ फतेहगंज पश्चिमी- एक एकाउंट से दूसरे एकाउंट में ५० हजार रुपये में ट्रांसफर करने में टालमटोल करने पर यूनियन बैंक में मारपीट हो गई। साले-बहनोई ने बैंक के मैनेजर की जमकर पिटाई की। बैंक में भी तोडफ़ोड़ की। आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कराया। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कस्बे के श्याम राघव का बैंक खाता कस्बे की यूनियन बैंक में है। कुछ दिनों पहले बुलंदशहर रहने वाले उसके बहनोई केके भाटी ने अपने साले से ५० हजार रुपये मांगे तो श्याम ने यूनियन बैंक से अपने बहनोई के खाते में ५० हजार रुपये ट्रांसफार्मर कराने को फार्म भरकर जमा कर दिया। बैंक वालों ने उससे कह दिया कि पैसा ट्रांसफर हो गया है लेकिन आज तक रकम उनके एकाउंट में नहीं पहुंची। इसी नाराजगी में केके भाटी कल शाम को ही बुलंदशहर से फतेहगंज पहुंच गए। आज सुबह बैंक खुला तो दोनों साले-बहनोई वहां पहुंचे और बैंक मैनेजर अरुण सिंह से फार्म जमा करने के बावजूद पैसा एकाउंट न पहुंचने की वजह पूछी। बैंक मैनेजर अरुण सिंह ने सिस्टम में देखकर बताया कि उनका पैसा ट्रांसफर करने की कोशिश की गई थी लेकिन एकाउंट नंबर गलत होने की वजह से पैसा ट्रांसफर नहीं हो सका। श्याम ने कहा कि अगर उन्होंने एकाउंट नंबर गलत डाला है तो उनके द्वारा भरा गया फार्म दिखाएं। इस पर मैनेजर ने कह दिया कि आपका फार्म तो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मनोज के पास है वह कैश बैन से कैश गिनवा रहा है उसके लौटने के बाद ही दिखा सकेगा। इसी बात पर बैंक मैनेजर और साले-बहनोई की मारपीट हो गई। साले-बहनोई ने मैनेजर की जमकर पिटाई की। उनके कपड़े भी फाड़ दिए। बैंक का कांच भी तोड़ दिया गया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।

– बरेली से सौरभ पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।