सांसद हाजी फजलुर्रहमान का प्रयास लाया रंग: मस्जिदों में होगी तरावीह की नमाज़,प्रशासन ने बढाया समय

*सोशल डिस्टेंस के साथ पढ़े तरावीह

सहारनपुर- कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जनपद सहारनपुर में नाइट कर्फ्यू घोषित किया गया था जिसके बाद से प्रशासन के लिए नाईट कर्फ्यू चुनौतीपूर्ण बना हुआ है। जिसमे अब चल रही अधिकारियों से बैठके के बाद हाजी फजलुर्रहमान की मेहनत रंग लाई है जिसमें अब नाइट कर्फ्यू का समय नमाज के लिए रात 10 बजे तक कर दिया गया है।

सहारनपुर लोकसभा सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने जनपदवासियों को रमज़ान की मुबारकबाद देते हुए उनसे अपील करते हुए कहा कि वह अपने अपने क्षेत्रों की मस्जिदों में तरावीह की नमाज़ अदा करें। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि तरावीह की नमाज़ के दौरान सभी लोग कोरोना से सम्बन्धित दिशा निर्देशों का पालन करें और मास्क का प्रयोग करें। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि सभी लोग मस्जिदों में पहले समय में ईशा की नमाज़ के बाद तरावीह पढ़ें और 10 बजे से पहले अपने घरों को लौट जाएं।

याद रहे कल सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने मुस्लिम समाज के ज़िम्मेदारों के साथ जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से मुलाक़ात करके नमाज़ ए तरावीह के लिए रात्रि कर्फ्यू 10 बजे तक करने के लिए ज्ञापन दिया था। सांसद के साथ मुलाक़ात करने वालों में जामिया मजाहिर उलूम के उप प्रबन्धक मुफ्ती सुआलेह, ऑल इण्डिया मिल्ली काउंसिल जिलाध्य्क्ष मौलाना अब्दुल मालिक मुगीसी, मदरसा मजाहिर उलूम वक्फ के मौलाना अहमद माजहिरी, नायब शहर काजी नदीम अख्तर, आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।