सांत्वना देने दिवंगत प्रियंका रेड्डी के घर पहुंचे केन्द्रिय राज्य मन्त्री संजीव बालियान

*पशु धन मत्स्य केन्द्रिय राज्य मन्त्री व सांसद मुजफ्फरनगर डॉ संजीव बालियान पहुंचे हैदराबाद, *दिवंगत प्रियंका रेड्डी के घर,कहा हर सम्भव मदद होगी रेड्डी परिवार की

मुजफ्फरनगर – हैदराबाद में डॉ प्रियंका रेड्डी हत्याकांड से देश का जनमानस व्यथित हुआ है , आज डॉ संजीव बालियान ,केंद्रीय राज्य मंत्री पशु धन मत्स्य एवं सांसद मुज़फ्फरनगर ने हैदराबाद जा कर प्रियंका रेड्डी के परिजनो से मुलाकात की और प्रियंका रेड्डी के साथ हुई घटना पर दुख जताया, और कहा की दुख के इस समय पर हम सब आपके साथ है ।
देश की किसी भी बेटी के साथ ऐसे घिनौने अपराध की घटना को बर्दाश्त नहीं, नहीं किया जा सकता, प्रियंका रेड्डी को उसके परिवार से छीनने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द कठोर सजा मिलनी चाहिए जो देश में मिशाल बने ताकि फिर कोई किसी बेटी या बहन के साथ कुछ गलत करने की ना सोचे ।
प्रियंका रेड्डी हत्याकांड के मुद्दे को लेकर हैदराबाद पुलिस कमिश्नर वी सी सजानर से भी भी कई मुद्दों पर मुलाकात की ओर दिशा निर्देश दिए और कहा की हत्यारो को किसी भी तरह की रियायत नही मिलनी चाहिए।

– सहारनपुर से सुनील चौधरी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।