सर्राफा कारोबारियों की सुरक्षा व्यवस्था की जाँच: दिए गए जरुरी दिशा निर्देश

मुज़फ्फरनगर – सर्राफा कारोबारियों की सुरक्षा व्यवस्था जाँच की गयी इसी के साथ जरुरी दिशा निर्देश भी दिए गए । समस्त बाजार व सर्राफ की दुकानों में लगने चाहिएं सी सी टीवी कैमरे। नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार एंव एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने दिए निर्देश।

बीते दिनों जहां प्रदेश की राजधानी लखनऊ और मेरठ में सर्राफा कारोबारियों से लूट और गोली कांड को लेकर प्रदेश सरकार काफी नाराज है वहीं यूपी डी जी पी ओ पी सिंह ने भी प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को सख्त निर्देश जारी करते हुए सभी जिलों के सर्राफा कारोबारियों की सुरक्षा व्यवस्था चाक चोबंद करने सम्बंधित जरुरी कदम उठाने के लिए कहा है।जिसके चलते आज जनपद मु नगर के भगत सिंह रोड पर नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार , एस पी सिटी सतपाल अंतिल सीओ सिटी हरीश भदौरिया सहित थाना प्रभारी शहर कोतवाली अनिल कपरवान ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ भगत सिंह रोड का जहां पैदल भ्रमण किया ।

वहीं साथ ही साथ तमाम सर्राफा कारोबारियों को सुरक्षा से सम्बंधित जरुरी दिशा निर्देश भी दिए यहां नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार एंव एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने सर्राफा कारोबारियों की दुकानों पर लगे सी सी टीवी भी चैक किये और सभी सर्राफा कारोबारियों के साथ सर्राफा बाजार का पैदल भ्रमण भी किया ।

यहां पहुंचे अधिकारीयों ने सभी सर्राफ कारोबारियों से कहा कि सभी अपनी अपनी दुकानों ने सुरक्षा की दृष्टि से सी सी टीवी कैमरें लगवाएं। मुख्य बाजार में भी प्रशासन की तरफ से शाशन की मंशा के अनुरूप चाक चौराहों पर आगामी दिनों में सी सी टीवी लगाएं जायेंगे जिससे अपराध और अपराधियों में कमी आएगी।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।