सराहनीय:समाधान दिवस के दौरान पीड़ित के पास खुद उठकर पहुंचे थाना प्रभारी

मुज़फ्फरनगर – वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो के आदेशानुसार जिले भर में चल रहे समाधान दिवस में जहां थानें में आने वाले हर पीड़ित की समस्या सुन उनका निस्तारण भी किया जाता है वहीं आज जिले के एक थाने में आये पीड़ित की समस्या देख खुद थाना प्रभारी पहुंचे उसके पास और उसकी समस्या सुन उसका निस्तारण कराया।

जानकारी के अनुसार आज शहर के थाना सिविल लाईन में जहां थाना प्रभारी डी के त्यागी थाने में लोगों की समस्या सुन रहे थे तभी एक बुजुर्ग दम्पत्ति रिक्शे में सवार होकर रोते बिलखते थाने में पहुंचे ।उधर यह देख थाने में अन्य लोगों की समस्या सुन रहे थाना प्रभारी का दिल पसीज गया और वे तुरन्त बुजुर्ग दपत्ति के पास पहुंचे जहां उन्होंने बुजुर्ग दंपत्ति से उनकी समस्या सुनी ।

रिक्शे में आये बुजुर्ग दम्पति ने थाना प्रभारी को बताया की वे अपने पुत्र व उसकी पुत्रवधु से परेशान है जिन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ जबरदस्त मार पीट कर उन्हें घायल कर दिया है जिसकी शिकायत लेकर वह थाने में आये है ।उनकी शिकायत सुन थाना प्रभारी डी के त्यागी ने जहां दोनों को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेजा वहीं तुरन्त ही सिपाही को उस बुजुर्ग दंपत्ति के घर भी भेजा ताकि घटना का पता चल सके। घायल बुजुर्ग दंपत्ति ने अपना नाम बिमला पत्नी खूबचन्द निवासी दक्षिणी सिविल लाईन बताया है उसका आरोप है की उसकी पुत्रवधु ने उसके साथ मार पीट कर घायल कर दिया है ।

रिपोर्ट- भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।