सम्भल नगर पालिका सफाई व्यवस्था हुई फेल: सड़को पर दिखा खूनी पानी व परसी गन्दगी

*सफाई को लेकर लाख दावे करने वाली नगर पालिका त्यौहारों पर भी हो रही फेल

सम्भल- इर्दुल अज़हा पर नगर पालिका द्वारा किये गए लाखो दावे फेल नज़र आए । जहाँ एक ओर सड़को पर जानवरो की आते व मल से सनी सड़के देखने को मिली वही दूसरी ओर खुद सरायतरीन हयातनगर को अपना घर बताने वाले चेयरमैन पर्सन के घर मोहल्ले के साथ शहर भर में गन्दगी देखने को मिली । हयातनगर में तो नालो के चौक होने के कारण खूनी पानी दूसरे समुदाय के लोगो की गली मोहल्लों में देखने को मिला जिस वजह से वहा के लोगो मे नगर पालिका व पालिका चेयरमैन पर्सन के खिलाफ भी रोष देखने को मिला । मोहल्लेवासियों ने गली बस्ती में आने वाले पानी को लेकर पालिका चेयरमैन पर्सन व सभासद को इस सब का जिम्मेदार बताया कहा कि लगातार तीन चार वर्ष से वार्ड न 5 सभासद राजकुमार वर्मा व चेयरमैन पर्सन से इस कि शिकायत करते है तो आश्वासन तो मिलता है लेकिन राहत नही । वक्त रहते अगर बकरा ईद से पहले नाले नालियों को साफ करा दिया जाता तो ये गन्दा पानी गली नालियों की जगह सड़को पर नज़र नही आता।

क्षेत्रीय निवासी गजराम का आरोप है कि लुहारों वाले मुहल्ले से शाजीपुर होकर हर साल की तरह इस साल भी पानी हमारे मोहल्ले बस्ती की सड़कों पर आ गया शिकायत करने पर तीन चार साल से चेयरमैन पर्सन द्वारा आश्वासन ही मिलता है।

दीपक कुमार का आरोप है कि नाले बन्द होने के कारण पानी वार्ड नं 5 उमेदराय कालेज की पास सड़को पर देखने को मिल रहा है वार्ड मेम्बर व चेयरमैन इस ओर ध्यान नही देते।वहीं संतोष ने कहा कि वोट लेने के लिए हमारी याद आती है अब इस खूनी पानी से हमको किन किन बीमारियों का सामना करना पड़ेगा इस से वोट लेने वालों को कोई मतलब नही

सम्भल से सय्यद दानिश अली की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।