समाजसेवियों व धार्मिक संघटनो के पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुआ गौशाला का भूमि पूजन

मुज़फ्फरनगर- आज दिन बुधवार 31 अक्टूबर 2018 को थाना नई मंडी क्षेत्र के जॉली रोड कूकड़ा राजवाहे के पास निर्माणाधीन गौशाला का हवन पूजन कर भूमि पूजन किया गया ।

जिस के मुख्य अतिथि परमानंद जी महाराज (शुक्रताल) सोमास प्रकाश (पूर्व विधायक) राजीव गर्ग (भाजपा नेता) देवेंद्र चौहान (शिवसेना नगर प्रमुख) सहित कई समाजसेवियों एवं गणमान्यों की मौजूदगी मे सभी ने इस कमेटी को बधाई दी और कहा यह हमारे नव युवाओं ने जो यह कदम उठाया है यह एक सराहनीय कदम है ।मुख्य अथितियों ने कहा की हमारी गौ माता शहरों में इधर-उधर भटकती है और कूड़े करकट पन्नी वगैरह खा कर अपना पेट भर्ती है ।

वहीं एक्सीडेंट या चोटिला हो जाने पर गौ माता की सेवा कोई नहीं कर पाता। इस नई गौशाला से हमारी गौ माता के जीवन की रक्षा की जा सकेगी।कमेटी के सदस्यों ने कहा कि अगर कहीं कोई गौ माता घायल अवस्था में दिखाई दे तो हमें सूचित करें और इस पुनीत एवं धार्मिक कार्य में हमारा सहयोग करें।

इस कार्यक्रम में राजवीर सिंह, पुष्पेंद्र त्यागी ,
विशाल जैन, अनुज चौधरी , पशु चिकित्सक एवं समाज सेवी अमित चौधरी,लोकेश सैनी, शैलेंद्र शर्मा,
वंश पाल, मनोज कौशिक ,अभिषेक तिवारी, अरविंद शर्मा ,अमित गुर्जर, ऋषभ जैन,संजय जिंदल, कृष्णा भाटिया ,शिवम सिंघल, मोनू सिंह, नीरज मलिक,
अनुज कुमार, विनय कुमार, प्रवीण कुमार, अर्जुन सिंह आदि उपस्थित है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।