समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर सिपाही ने डीएम से की योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

इटावा- यूपी के इटावा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पुलिसकर्मी समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर डीएम कार्यालय पहुंच गया। ‘यूपी सरकार को बर्खास्त’ करने की मांग वाली तख्ती लटकाए डीएम कार्यालय पहुंचे इस पीएसी जवान को हालांकि गेट पर ही रोक लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिपाही ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए डीएम से योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर दी। इस मामले के सामने आने के बाद सिपाही के खिलाफ अनुशासनहीनता को लेकर विभागीय जांच शुरू हो गई है।
बता दें कि इटावा कचहरी में उस समय हड़कंप मच गया जब पीएसी में तैनात सिपाही मुनेश यादव शुक्रवार दोपहर सरकारी वर्दी और एसपी की टोपी लगाकर डीएम से यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने पहुंच गया। मुनेश नोएडा पीएसी बटालियन में तैनात है।

योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप:-

इटावा का रहने वाला मुनेश जब यहां डीएम कार्यालय पहुंचा तो उसने हाथ में ‘यूपी सरकार को बर्खास्त’ करने की मांग वाली तख्ती थी। मुनेश ने योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए और डीएम से अपील की कि वह इस सरकार को बर्खास्त करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।