समाचार पत्र वितरकों से किया वायदा महापौर ने निभाया:वितरक का हो रहा है मिशन में फ्री इलाज

बरेली- समाचार पत्र वितरकों से किया वायदा आखिरकार महापौर ने निभाया है ।समाचार पत्र वितरक का मिशन अस्पताल में फ्री इलाज हो रहा है।इस कार्य में समाचार पत्र वितरक संघ के अध्यक्ष विमल पाण्डेय और समाजसेवी अजय राज शर्मा ने अपनी सक्रियता निभाई है।

जानकारी के अनुसार बीते दिनों एक सडक हादसे में समाचार पत्र वितरक ओम प्रकाश घायल हो गये थे।कल अचानक घर पर उनकी तबियत बिगड़ गयी तब परिजनों ने समाचार पत्र वितरक संघ के अध्यक्ष विमल पाण्डेय से संपर्क करें आनन फानन में विमान पांडे व समाज सेवी अजय राज शर्मा कुछ वितरक साथियों के साथ ओमप्रकाश को लेकर मिशन अस्पताल पहुंचे यहा पहुंचकर अस्पताल प्रबंधक को पूरी बात बताई स्थति की गंभीरता को देखते हुए ओमप्रकाश को तुरंत अस्पताल में भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया अब महापौर उमेश गौतम के निर्देश पर मिशन अस्पताल में ओमप्रकाश का फ्री इलाज किया जा रहा है।

आज समाचार पत्र वितरक संघ के अध्यक्ष विमल पाण्डेय कुछ साथियों के साथ घायल ओमप्रकाश का हाल जानने अस्पताल पहुंचे तो स्थिति में काफी सुधार पाया गया तभी समाचार पत्र वितरकों के मुंह से निकला कि आखिर कार महापौर ने अपना वायदा निभाया ।

बता दें कि कि कुछ दिन पूर्व हुए समाचार पत्र वितरक संघ के कार्यक्रम में महापौर उमेश गौतम ने शिरकत की थी तब उन्होंने कहा था कि जब तक समाचार पत्र वितरकों के सरकार द्वारा आयुष्मान कार्ड नहीं बन जाते तब तक समाचार पत्र वितरकों का मिशन अस्पताल में फ्री इलाज किया जायेगा ।आज वह वायदा महापौर उमेश गौतम ने निभाया ।

घायल ओमप्रकाश का हाल जानने अस्पताल पहुंचे वितरकों में सोनू,मोनू,मोना अरोड़ा,उमेश वर्मा,प्रवेश,केदार,राजीव गुप्ता सहित कई लोग उपस्थित रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।