समाचार पत्र वितरकों का होगा मिशन अस्पताल में फ्री इलाज:उमेश गौतम

बरेली- समाचार पत्र वितरक संघ द्वारा आज पत्रकारिता दिवस पर समाचार पत्रों की प्रगति में वितरकों का योगदान विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बरेली के महापौर उमेश गौतम और विशिष्ट अतिथि के रूप में डा0 अनिल शर्मा उपस्थित रहें ।

इस दौरान वक्ताओं ने अपनी बात कही तो महापौर ने वितरकों को कहा कि जब तक शहर के वितरकों के आयुष्मान योजना के तहत उन्हें लाभ नहीं मिलता तब तक शहर के समाचार पत्रों के वितरकों का मिशन अस्पताल में फ्री इलाज किया जायेगा ।उनकी यह घोषणा सुनते ही उपस्थित सभी वितरकों की खुशी देखते ही बनती थी।वही मुख्य वक्ता राकेश पांडे ने वितरकों की समस्याओं को ऊपर तक ले जाने की बात कही साथ ही बताया कि जंतर मंतर पर एक प्रदर्शन भी किया जायेगा ।जिलाध्यक्ष विमल पाण्डेय ने कहा कि वितरकों की समस्याओं को लेकर अब एकजुट होने की जरूरत है ।इस दौरान प्रमुख समाज सेवी अजय राज शर्मा ने सफल संचालन करते हुए कहा कि वितरकों की समस्याओं को जल्द ही समाधान कराया जायेगा और वह इस कार्य में अपना पूरा सहयोग देंगे ।इस दौरान अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।