समर्पित युवा समिति ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन:10 सदस्यों ने किया रक्तदान

*शहीदों के सरताज श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व पर किया रक्तदान

मुजफ्फरनगर – जहां एक तरफ पूरे देश में कोरोना जैसी घातक बीमारी के चलते लोक डाउन लगा हुआ है जिसके चलते हर आम और खास व्यक्ति अपने अपने घरों में कैद हो चुकें है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने से ज्यादा दूसरों का ज्यादा ख्याल रखतें है ऐसा ही एक संघठन है समर्पित युवा समिति ,जिसके पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आज एक कार्यक्रम का आयोजन करते हुए आज सिखों के गुरु श्री अर्जुन देव जी महारज के शहीदी पर्व पर एक रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन करते हुए दस सदस्य टीम ने रक्तदान किया है।

दरअसल मामला जनपद मु0नगर के जिला अस्पताल के ब्लड बैंक का है जहां आज समर्पित युवा समिति ने एक रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमे दस सदस्यों ने मिलकर आज शहीदों के सरताज श्री गुरु अर्जुन देव जी महाराज के शहीदी पर्व पर रक्तदान किया ।इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अथितियों में जिला कार्यक्रम अधिकारी सरदार बलजीत सिंह व् सरदार सतनाम सिंह हंसपाल मौजूद रहे ।रक्तदान करने वालों में मनोज भाटिया,सरदार सतनाम सिंह हंसपाल,अनिल कुमार ,गौरव ,हर्ष,आशीष बाटला,कमल शर्मा,अमित छाबड़ा अमित मोहन पट पटिया आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।