सभासद ने चैकिंग रोकने को लेकर लिखा बिजली विभाग को चेतावनी भरा पत्र

चन्दौली- चन्दौली जनपद के नगर पालिका परिषद पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के वार्ड संख्या 13 के सभासद जीतेन्द्र गुप्ता ने बिजली विभाग को चेतावनी भरा पत्र जारी किया है. इन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को लेटर पैड पर लिखकर लोकसभा चुनाव तक उनके वार्ड में जांच न करें, क्योकि इससे जनता आक्रोशित हो सकती है. जीतेन्द्र गुप्ता नगर के चतुर्भुजपुर और काली महाल वार्ड के बीजेपी के सेक्टर प्रभारी भी है. इस घटना के बाद विभाग के एक्सईएन ने जिलाधिकारी और एसपी को पत्र लिखकर पूरे प्रकरण से अवगत कराया है
इस बारे में सभासद जितेंद्र गुप्ता से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की ओर से अनावश्यक रूप से छोटे बकायेदारों को परेशान किया जा रहा है.इससे जनता में आक्रोश बढ़ रहा है.इसे देखते हुए बिजली विभाग को चुनाव बाद चेकिंग अभियान करने को कहा गया है.बिजली विभाग की ओर से तीन महीने से संपूर्ण समाधान योजना के तहत बकाया बिल जमा करने और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.अभियान कालीमहाल के सभासद जितेंद्र गुप्ता को नागवार गुजरा.उन्होंने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता को पत्र लिखकर कालीमहाल में बिजली चेकिंग नहीं करने को कहा.सभासद का कहना है कि बिजली चेकिंग से जनता के बीच सरकार के प्रति गलत संदेश जा रहा है.इससे चुनाव में वोट प्रभावित होगा। साथ ही विरोधी दल इसका दुष्प्रचार करेंगे.उन्होंने बिजली विभाग के एसडीओ सतीश यादव से फोन पर भी धमकी भरे लहजे में बात की चुनाव का वक्त है, चेकिंग और वसूली अभियान अभी न करें।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।