सपा नेता हसनैन अंसारी ने किया भदोही-मिर्जापुर फोर लेन का निरीक्षण

भदोही- समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष हसनैन अंसारी ने रविवार को भदोही-मिर्जापुर फोर लेन का निरीक्षण किया। कार्यदायी संस्था द्वारा सड़क निर्माण कार्य के लिए कई जगह गिट्टियां गिराई जा रही थी। जिसको देख उन्होने आन्दोलन का असर बताया।

इस दौरान श्री अंसारी ने कहा कि भदोही-मिर्जापुर फोर लेन के बंद पड़े कार्य को चालू कराने के लिए पूर्व विधायक जाहिद बेग के आह्वान पर नगर के अहमदगंज गजिया निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे आन्दोलन किया गया था। जहां से चेतावनी दी गई थी कि अगर निर्माण कार्य को भाजपा सरकार द्वारा चालू नही कराया गया तो बड़ा आन्दोलन किया जाएगा। उन्होने कहा कि फोर लेन का शनिवार को निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि रजपुरा व सर्रोई बाजार आदि सहित कई स्थानों पर कार्यदायी संस्था द्वारा निर्माण कार्य को चालू कराने के लिए गिट्टियां गिरवाई जा रही थी। कहा कि इससे अब यह एहसास होने लगा कि अब निर्माण कार्य चालू हो जाएगा। जनता को आवागमन में जो दिक्कतें आ रही थी वह समाप्त हो जाएगी। उन्होने इसका पूरा श्रेय पूर्व विधायक जाहिद बेग को दिया। कहा कि उनके द्वारा अगर आन्दोलन न किया जाता तो शायद सरकार नींद से न जागती।
पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।