सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

शाहजहांपुर -शाहजहाँपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब रोडवेज बस की और सामने से आ रही कार में भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में कार सवार एक ही परिवार के 2 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 यात्री घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रॉली को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई जिसके चलते बस कार से टकराते हुए खंभे से जा टकराई।

घटना थाना निगोही क्षेत्र के सतवा गांव के पास की है जहां पीलीभीत से आ रही बस सामने से आ रही कार से टकरा गई इस भीषण टक्कर में 2 कार सवार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार सवार 3 यात्री घायल हो गये। बताया जा रहा है कि मृतक व घायल एक ही परिवार के हैं सभी लोग बरेली में भर्ती अपने बाबा राजेंद्र सिंह को देखने जा रहे थे कार सवार जैसे ही निगोही रोड पर सतवां गांव के पास पहुंचे तभी सामने से तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी जिससे यह गंभीर हादसा हो गया। फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के इरादे से बस चालक की बस अनियंत्रित हो गई और कार से टकराकर खंभे से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं बस का पहिया गायब हो गया।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।