सडक न बनने से दी ग्रामीणों ने धरने की चेतावनी

सीतापुर-रेउसा तंबौर मार्ग से गोंदिया ब्लॉक बेहटा, तहसील लहरपुर से सहिजर,नरना, बाजपेयी पुरवा, लौकी,बेहटा पकौड़ी,मक्कपुरवा,आदि गांव को जोड़ने वाली पक्की सड़क का हाल योगी सरकार के वादे,इरादो की पोल खोल रहा है।रास्ते पर चलना मुश्किल है। बच्चो को स्कूल जाने में इतनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है,कि आये दिन बच्चो की साईकिल पंचर हो जाती है,बच्चे गिरकर चोटिल हो जाते है।यहाँ तक कि मेहमान आने तक कन्नी काटते है और बेटियों की शादी तक रास्ता सही न होने से टूटने की नौबत आ गई है।
इस बात से साफ जाहिर है कि रास्ते की क्या हालत होगी कि कई बार प्रधानों ,ग्रामीणों के द्वारा भी प्रार्थना पत्र आलाअधिकारियों को दिया गया,परंतु आज तक बनने की बजाय अभी तक रास्ते की मरम्मत तक नही हो सकी है।नरना पकौड़ी प्रधान मिहीलाल ने बताया कि रास्ते के लिए हम कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत करा चुके है,परन्तु अभी तक समस्या का समाधान नही हो सका है।ग्रामवासियों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।सहिजर प्रधान ब्लॉक बेहटा ने बताया कि मैंने कई बार अधिकारियों से कहा किन्तु अभी तक भी कोई कार्य नही हुआ।सहिजर खुर्द निवासी ज्ञानू मिश्र,बाजपेयी पुरवा निवासी हर्षित मिश्र,ओपी मिश्र,अनुज मिश्र,पूर्व प्रधान ,आशीष मिश्र,नमन मिश्र, आदि लोगो ने बताया कि यदि मार्ग जल्द न बनाया गया तो हम धरने,भूख हड़ताल के लिए बाध्य होंगें।
-सुशील पांडेय,सीतापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।