संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीय युवक की मिली लाश

श्रावस्ती- यूपी के श्रावस्ती से सनसनी खेज वारदात सामने आई है इकौना थाना छेत्र के बैदौरा गांव के पास लावारिश हालात में मिले भारत पेट्रोलियम टैंकर के चैम्बर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है।युवक गोंडा का बताया जा रहा है।पुलिस ने मृतक के भाई के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केश दर्ज कर लिया है।और शव को पोस्टमार्टम के लिए के भेजने के बाद मसले की जांच में जुट गई है वहीँ टैंकर चालक भी मौके से फरार है।रविवार देर शाम इकौना थाना छेत्र के बैदौरा गांव के पास एक भारत पेट्रोलियम के टैंकर लावारिश हालत में बरामद हुआ है।जिसमे संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीय युवक की लाश मिली है।युवक की पहचान गोंडा जिले के विशाल सोनी के रूप में हुई है।
मृतक गोंडा के बड़गांव पुलिस चौकी इलाके के गुरुदयाल नगर का रहने वाला बताया जा रहा है।
जिसके बाद मृतक के परिजन को मामले की जानकारी दी गई ।मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप जताया है।पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर केश दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।हालांकि मौत के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है।लेकिन टैंकर चालक भी मौके से फरार है।ऐसे में पुलिस हत्या की आसंका जता रही है। इकौना थाना प्रभारी डी डी मिश्र ने बताया कि बैदौरा गांव के पाश भारत पेट्रोलियम टैंकर में से संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है युवक की पहचान गोंडा विशाल सोनी 22 के रूप में हुई है।परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केश दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
– अंकुर मिश्र अंतिम विकल्प न्यूज़,श्रावस्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।