शेरकोट हाईवे एनएच 74 रोड पर दो बाइक सवारो की हुई मौत

शेरकोट- प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवे पर बाइक व पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। घायल को सीएससी से हालत यह नाजुक देखते हुए बाहर रेफर कर दिया गया। परंतु उपचार के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई घटना से मृतक के परिवारों में कोहराम मचा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया गया है।
अफजलगढ़ निवासी मुस्तलिम पुत्र नदीम उम्र 20 वर्ष व शोएब पुत्र अय्यूब उम्र 14 वर्ष सोमवार को बाइक से धामपुर जा रहे थे। जब वह शेरकोट में चुंगी नंबर पांच के करीब पहुंचे तो सामने से आ रहे पिकअप से बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई।
बाइक चला रहे मुस्तलिम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शोएब हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएससी में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने मुस्तलिम को मृत घोषित कर दिया। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई
घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम बिजनौर के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष अनुज कुमार तोमर का कहना है की परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।रिपोर्ट-अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।