पत्रकार के निधन पर जताया शोक

नागल/सहारनपुर-अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति रजि० के प्रदेश महासचिव व लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार मुरली मनोहर सरोज की लखनऊ से नई दिल्ली एम्स में जाते समय यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क दुर्घटना में परिवार सहित हुई असमय मृत्यु पर स्थानीय पत्रकारों ने गहरा शोक जताया।एक शोकसभा का आयोजन कर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।शोकसभा मे
वरिष्ठ पत्रकार मनसब अली परवेज ने कहा कि मुरली मनोहर सरोज लखनऊ के बहुत ही ईमानदार व लोकप्रिय पत्रकार थे,वह पत्रकार साथियों की मदद के लिए हरसमय तैयार रहतें थे। उनके निधन से पत्रकारिता जगत को गहरा झटका लगा है, जिसकी भरपाई सम्भव नही है।सुनील चौधरी ने कहा कि मुरली मनोहर सरोज लखनऊ पहुंचने पर पत्रकार साथियों के सभी कार्यों में अपने दैनिक जीवन के कार्यों को छोड़कर उनका दुख दर्द बांटने जरूर मिलने आते थे, और जो भी संभव होता था वह उनका सहयोग करते थे। बहुत ही मिलनसार स्वभाव के ईमानदार छवि के पत्रकार थे। सुनील चौधरी ने प्रेस काउंसिल के अध्यक्ष, एवं सदस्य अशोक नवरत्न एवं आनंद राणा को इस दिवंगत पत्रकार के परिवार की हर संभव मदद करने की अपील की, और पत्रकार फाउंडेशन की सदस्य सर्जना जी से अनुरोध किया कि वह उन्हें केंद्रीय स्तर पर हर संभव मदद पीड़ित परिवार को दिलवाने के लिए प्रयास करें। इसके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से भी अनुरोध किया गया है कि ऐसी दुख की घड़ी में प्रदेश सरकार पत्रकार परिवार के साथ हर संभव मदद करें।
इस दौरान पत्रकार सुबोध शर्मा,अजीत त्यागी, शशिकांत त्यागी, एसडी गौतम, साबिर अली समीर, मोमिन अली,अजय अग्रवाल, शकील अहमद,दीपक राणा, हेमन्त अरोड़ा, महेंद्र पाल त्यागी, गुलफाम अली, आनन्द शर्मा, अरविंद कुमार व शाहनवाज अली समेत आदि पत्रकार मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।