शीशगढ धनेटा फाटक बनता जा रहा है एक्सीडेंटल जोन

शीशगढ़/बरेली-शीशगढ़ धनेटा मार्ग एक्सीडेंटल जोन बनता जा रहा है। रोज- रोज होने बाली घटनाओं से अब ग्रामीण भी इस मार्ग पर चलने से घबराने लगे है । दुर्घटनाओं में तो लगातार इजाफा हो रहा है लेकिन नियंत्रण के कोई उपाय नही हो सके है ।
शीशगढ़ धनेटा मार्ग को डेढ़ लेंथ साढ़े पांच मीटर चौडा बनाया गया है। जबकि मानक के अनुसार सड़क डबल लेंथ में 7 मीटर चौडी होनी चाहिए। सड़क की कम चोडाई ही दुर्घटना का सबब बन रही है। सड़क बनने के बाद अब तक यह सड़क सकड़ौ लोगों की जिंदगी लील चुकी है। इसके बाद भी शासन -प्रशासन के अधिकारी बेखबर है। सबसे अधिक शिकार दो पहिया वाहन बाले हो रहे है सड़क की चौडाई कम होने से दो पहिया वाहन बच नही पाते है तथा सड़क से नीचे उतरने को अपनी तौहीन समझते है। जिस कारण दुर्घटना हो जाती है
ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने इस मामले की शिकायतें भी अधिकारिओ से की लेकिन कोई सुनबाई नही हो सकी। अब ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भेजकर सड़क को चौडा करने की मांग की है। जिससे दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।
-मो0 अज़हर, शीशगढ/ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।