शिवपुर पुलिस को मिली सफलता छिनैती करने वाले बदमाश चढ़े हत्थे

वाराणसी- शिवपुर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि छिनैती व लूट करने वाले शिवपुर से दनियालपुर की तरफ जाने वाले हैं। सूचना पर विश्वास करते हुए शिवपुर पुलिस ने टीम गठित कर शिवपुर से दनियालपुर जाने वाले रास्ते पर पहुंचकर वाहन चेकिंग करना शुरू कर दिया कुछ समय पश्चात दो युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होते हुए शिवपुर की तरफ आते हुए दिखाई दिए। जिनकी पहचान पुलिस को मुखबिर ने दूर से ही करा दिया था।जब पुलिस ने दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों युवक भागने का प्रयास करने लगे परंतु पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों युवकों को पकड़ लिया।एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने पुलिस लाईन सभागार मे प्रेस वार्ता के दौरान किया ख़ुलासा
दोनो युवक अपनी जरूरतों को पुरा करने के लिए छिनैती और चैन स्नेचिंग जैसे अपराध करते थे।इनकी पास से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। जो इन लोगों ने चैन स्नेचिंग के पैसों से मोटरसाइकिल लिया था।और इनकी कुछ नई जरूरतें पडीं जैसे मोबाईल,मोटरसाइकिल,साथ यह कोचिंग भी करना चाहते थे जिसका भार यह लोग अपनी फैमिली पर नही देना चाहते थे।इन्ही जरूरतों को पूरा करने के लिए यह अपराध को अंजाम देने लगें।
इन लोगों ने दो अपराध मंडुवाडीह और एक कैंट थाना और एक शिवपुर थाने के क्षेत्र में किया है।

रिपोर्टर-:अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।