शिक्षक को नाबालिक लडकी से छेड़छाड़ पड़ी भारी:पहले हुई पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

आजमगढ़- शिक्षक को नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना भारी पड़ा। छात्रा की शिकायत पर लोगों ने शिक्षक को बुरी तरह पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं शिक्षक ने खुद को निर्दोष बताया है।
घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र के जमुड़ी की है। यहां स्थित आज़ाद मेमोरियल चिल्ड्रन कालेज में पुरानी मोहल्ले की 12 वर्षीय किशोरी कक्षा 7 में पढ़ती है। आरोप है कि उक्त स्कूल का शिक्षक छात्रा के साथ कई दिन से छेड़खानी कर रहा था। शुक्रवार को जब शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकत की तो वह तंग आकर घर भाग आयी। उसने परिवार के लोगों को सारी बात बतायी तो लोग आक्रोशित हो उठे। शनिवार को परिवार के लोग मुहल्ले वालों के साथ स्कूल पहुंचे और शिक्षक की जमकर पिटाई की। बाद में लोगों ने उसे डायल-100 पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। छात्रा के भाई ने शिक्षक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। छात्रा को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर भेजा गया है।
वहीं शिक्षक ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को फ़र्ज़ी बताते हुए तहरीर दी है। आरोप है कि शिक्षा कक्ष में होमवर्क न करने पर शुक्रवार को उक्त छात्रा को डांटा था जिसके चलते शनिवार को छात्रा के परिवारजनों ने स्कूल परिसर में पहुंचकर मुझे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमे उसकी आँख, मुँह, पैर व पीठ में काफी चोट आई है।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।