शिक्षक की हैवानियत भरी पिटाई से 7वी क्लास के बच्चे के कान के पर्दे फटे

चन्दौली- चन्दौली के मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के पड़ाव जयपुरिया स्कूल के शिक्षक द्वारा कक्षा 7 में पढ़ने वाले छात्र रूपम को बेरहमी से पीटे जाने के कारण गंभीर चोट लगने से कान का पर्दा क्षतिग्रस्त हो गया है जिसको लेकर पीड़ित के पिता ने प्रतिशोध की भावना के कारण किशोर बालक की बेरहमी से पिटाई किए जाने को लेकर काफी आक्रोश ब्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक से मिलकर मुगलसराय कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।
छात्र के पिता अमित प्रसादी ने बताया कि यह मामला 1 फरवरी का है जब बच्चा अपने म्यूजिक क्लास में था उस समय उसे बुलाया गया और वह सुना नहीं बस इतनी थोड़ी सी बात को लेकर के एक अध्यापक अमित राय द्वारा बेरहमी से तमाचा कान पर जड़ दिया बच्चा छोटा होने से उनको मारने में असुविधा हुई तो अपने छोटे कद के सहयोगी टीचर अभिषेक द्वारा भी पिटाई करवाई और बच्चे को नीचा दिखाने के लिए अब शब्दों का प्रयोग किया।
छात्र के पिता ने बताया कि मैं आवश्यक कार्य से बाहर था इसलिए मुकदमा दर्ज करने में समय लगा । इस मामले में मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर करवाई में जुट गई,वही इस मामले से विद्यालय प्रशासन ने पल्ला झाड़ लिया।

रंधा सिंह चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।