शिकायत करने पर प्रधान पति ने की अपने गुर्गों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता की पिटाई*

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के चकिया से है जहां एक तरफ मुख्यमंत्री द्वारा लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंप रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण अंचलों में प्रधानों द्वारा लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं से वंचित करने के भी मामले सामने आ रहे हैं ताजा मामला चंदौली के नक्सल प्रभावित चकिया इलाके का है जहां प्रधान द्वारा समाज के गरीब वर्ग के लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ न पहुंचाने की शिकायत करने पर प्रधान पति ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता की ही पिटाई कर दी घटना के बाद शिकायतकर्ता थाने पहुंचा और प्रधान पति समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया
बतादे की मामला चकिया कोतवाली क्षेत्र के धनावल गांव का है जहां एक दिन पूर्व मंडलायुक्त के निरीक्षण के दौरान धनावल गाव के कुछ लोगो ने ग्राम प्रधान के खिलाफ लिखित शिकायत की।शिकायत में ग्रामीणों ने अपात्रों को आवास देने और भूमिहीनों को वंचित रखने की बात कही गयी जिससे नाखुश होकर प्रधानपति ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर शिकायकर्ता के साथ मारपीट की। इस बात को लेकर शिकायतकर्ता ने कोतवाली जाकर प्रधानपति समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।