शाहाबाद पुलिया के नीचे मिला वृद्ध का शव

रोहनिया/वाराणसी- थाना क्षेत्र के शहावाबाद गांव में जीटी रोड के किनारे पुलिया में आज दोपहर तकरीबन 12 बजे एक वृद्व का शव मिला।
जानकारी के अनुसार इसी थाना क्षेत्र के दरेखु (नाटापुर) गांव निवासी वृद्ध राम दुलार यादव 70 वर्ष पिछले 3 दिनों से घर से खेत जाने की बात कह कर निकले थे,
काफी देर बाद जब नही आये तो परिवार वाले खोज बीन करने लगे।
कल 15/7/18 को परिजन काफी खोज बिन के बाद रोहनिया थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुचे पुलिसकर्मियों द्वारा बड़ा साइज में फोटो माँगा गया जो इन सब के पास मौजूद नही था की आज गांव के ही बबलू यादव व दीना यादव खोज बिन करते हुए शहाबाद पहुँचे तब पता चला की वृद्ध दो दिन पहले इसी पुलिया पर बैठे थे,शक बस दोनों ने पुलिया में झाक कर देखा तो वृद्ध का शव दिखाई दिया।
जिसके बाद परिवार वालो को सूचित करते हुए थाने पर भी जानकारी दी गई।सूचना पर मौके पर पहुँचे इंस्पेक्टर रोहनिया श्रीप्रकाश गुप्ता ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मृतक को 3 पुत्र व 2 पुत्री है।
मृतक ने अपने नाती के नौकरी के लिए भदोही निवासी 2 व्यक्तियो को 3.50 लाख रुपया भी दिया था।जिसमे नौकरी न लगने के बाद उन लोगो से मुकदमा भी चल रहा है।

रिपोर्टर-:कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।