शायर इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस अल्पसंख्यक राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत होने पर इंकलाब मोर्चा ने किया इस्तकबाल

दिल्ली – शायर इमरान प्रतापगढ़ी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अल्पसंख्यक राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत होने पर शुक्रवार को दिल्ली 24 अकबर रोड पर स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यालय मैं इंकलाब मोर्चा प्रमुख मोहम्मद हुसैन की अगुवाई में इंकलाब मोर्चा के अलग-अलग राज्यों के पदाधिकारियों की ओर से नवनियुक्त कोंग्रेस अल्पसंख्यक राष्ट्रीय अध्यक्ष शायर इमरान प्रतापगढ़ी का साफा पहनकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर इस्तकबाल किया गया।
इस मौके पर मोर्चा के पदाधिकारियों ने इमरान को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।
इंकलाब मोर्चा प्रमुख मोहम्मद हुसैन ने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी के कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर पूरे देश में अल्पसंख्यक समुदाय को ताकत मिलेगी इमरान प्रतापगढ़ी द्वारा पूर्व में बिना किसी पद पर रहे देशभर में अल्पसंख्यकों की आवाज समय-समय पर उठाई जाती रही है ।
अब उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद देशभर में अल्पसंख्यकों को मजबूती मिलेगी हुसैन ने कांग्रेस आलाकमान द्वारा अल्पसंख्यकों को ध्यान में रखते हुए शायर इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस अल्पसंख्यक राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किए जाने वाले निर्णय को अब तक का सबसे बेहतर निर्णय बताया है।
इस मौके पर शराफत अंसारी हकीम, शेख, कमर इदरीसी, जहीर खान, सहित अलग-अलग राज्यों से आए कई पदअधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।