शादी समारोह के दौरान डीजे पर नाचने को लेकर युवक को मारी गोली: गम्भीरता के चलते हायर सैंटर रैफर

मुज़फ्फरनगर – देर रात DJ पर नाचने के बाद आपस मे भिड़े युवकों में गोली चली। गोली लगने से युवक की हालत बिगड़ी। घायल युवक को पहले जिला अस्पताल व बाद में हायर सैंटर रैफर किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की धरपकड़ में भाग दौड़ शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के लिंक रोड पर स्थित भावना पैलेस में बीती देर रात्रि में डी जे की धुन पर नाचने को लेकर कई युवकों में जबरदस्त मार पीट हो गई बताया जा रहा है कि मारपीट के बाद युवकों में गोली बारी भी हुई है जिसमे एक युवक को गोली लगने का मामला सामने आया है।

जिसमे गोली लगने से युवक एक युवक की हालत घम्भीरता के चलते जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने उसे हायर सैंटर रैफर कर दिया है ।

पुलिस अधिकारीयों ने बताया की बच्चन सिंह कॉलोनी निवासी निकुल पुत्र बिजेंद्र किसी परिचित की शादी में देर रात्रि भावना पैलेस गया था जहां डी जे की धुन पर नाचने के दौरान उसकी कई युवकों से जबरदस्त मार पीट हो गई जिसमे युवकों में से ही किसी ने अस्लाह से गोली मारकर निकुल को घम्भीर घायल कर दिया और मोके से सभी फरार हो गए।

उधर गोली की आवाज से शादी समारोह में रंग में भंग पड़ गया आनन फानन में लोग घायल को उठाकर जिला अस्पताल ले गए तो वहीं किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी ।

सूचना मिलते ही पुलिस पहले घटना स्थल पर व् बाद में जिला अस्पताल पहुंची और घायल से जानकारी हासिल कर मामले का पता किया ।

तो वहीं दूसरी तरफ जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल की हालत घम्भीर देखते हुए उसे हायर सैंटर रैफर कर दिया।बाद में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अपनी भाग दौड़ शुरू कर दी है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।