शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन जारी: मतगणना के दिन शाहीन बाग में मौन प्रदर्शन

दिल्ली – दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों 2020 में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत से राजधानी के कई हिस्सों में जश्न का माहौल है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी शांत हैं वोटिंग डे की तरह काउंटिंग डे पर भी प्रदर्शन स्थल पर शांतिपूर्ण धरना जारी है शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आज यानी 11 फरवरी को मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शनस्थल पर साइलेंट बैठे हैं प्रदर्शनकारियों के हाथों में जो तख्ती और पोस्टर हैं, उनपर लिखा है- दिल्ली पुलिस की बर्बरता के खिलाफ मौन प्रदर्शन
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सोमवार को जामिया और तुगलकाबाद में दिल्ली पुलिस के बल प्रयोग के खिलाफ वे आज पूरे दिन मौन प्रदर्शन कर रहे हैं माइक और स्पीकर यानी स्टेज से किसी भी प्रकार के कार्यक्रम का संचालन नहीं किया जाएगा प्रदर्शनकारी अत्याचार के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध कर रहे हैं. वे मुंह पर काली पट्टी बांधे हुए हैं उनका कहना है कि हम शांत हैं लेकिन कमजोर नहीं हैं।

– तसलीम बेनकाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।