शातिर बाइक चोर गिरफ्तार 3 फरार, चोरों के पास से 4 चोरी गई बाईके बरामद

* शातिर बाइक चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार
*गिरफ्तारी के दौरान 3 साथी दबिश के दौरान हुए फरार
*गिरफ्तार आरोपी के पास से 4 चोरी गई बाइक हुई बरामद
*हरदोई पुलिस कर रही है फरार तीन आरोपियों की तलाश
*हरदोई की शहर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई – हरदोई शहर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 1 शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है दबिश के दौरान तीन अन्य आरोपी भागने में कामयाब रहे हैं इनकी पुलिस तलाश कर रही है गिरफ्तार बाइक चोर के पास से 4 चोरी गई बाइके बरामद हुई है पुलिस पूछताछ के बाद पकड़े गए आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

तस्वीर में पुलिस हिरासत में खड़ा यह शातिर बाइक चोर है जिसे हरदोई की शहर कोतवाली पुलिस ने दबिश के दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के बावन रोड पॉलिटेक्निक के पास से गिरफ्तार किया है साथ ही इसके 3 साथी भागने में कामयाब हुए है पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक दबिश के दौरान आलोक कुमार सिंह पुत्र आवेश कुमार बड़गांव थाना मिर्जापुर जिला शाहजहांपुर को दबिश के दौरान गिरफ्तार किया गया है इनके 3 साथी भागने में कामयाब रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है गिरफ्तार आरोपी के पास से 4 चोरी गई बाइक बरामद हुई है यह काफी समय से पेशेवर बाइक चोर है इनके खिलाफ फरुखाबाद ,हरदोई के अलावा कई जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

– आशीष सिंह,हरदोई उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।