शहर के विभिन्न क्षेत्रो में चलाया गया जबरदस्त सफाई अभियान

मुज़फ्फरनगर – वैश्विक महामारी कोरोना के चलते जहां जनपद में लोक डाउन लगा हुआ है तो वहीं पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल के नेतृत्व में नगर पालिका टीम द्वारा युद्ध स्तर पर शहर के विभिन्न स्थानों पर चलाया गया जबरदस्त सफाई अभियान*।

दरअसल जनपद मु0 नगर में लोक डाऊन लगा होने के चलते जहां सभी लोग अपने अपने घरों में क़ैद है तो वहीं शहर के साथ ही जिले भर के बाजार बन्द चल रहे है ।जिसके चलते नगर पालिका टीम एंव साफ सफाई के कार्य में लगे क्रम योद्धा दिन रात एक किये हुए है और शहर भर के नाले नालियों सड़कों आदि को साफ सुथरा बनाने के क्रम में जी जान से जुटे है ।

हों भी क्यों न जब उनका मार्ग दर्शन खुद पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल कर रहीं हों आज भी पालिका अध्यक्ष के निर्देश पर वार्ड संख्या 29, 31, 47 एवं 50 में खराब लाइट ठीक कराई गई । भगत सिंह रोड एवं लिंक रोड गांधी कॉलोनी में जेसीबी एवं रोबोट मशीन के माध्यम से तली झाड़ नाला सफाई अभियान चलाया गया।वार्ड संख्या 38 में अमित बॉबी एवं वार्ड संख्या 41 में श्रीमती मनीषा पायल सभासदगण के वार्ड में पावर स्प्रे सैनिटाइजर का कार्य भी कराया गया ।तो वहीं शाम के समय वार्ड संख्या 2 में सुनीता देवी एवं वार्ड 27 में सपना मलिक सभासदगण के वार्ड में मच्छरों के उन्मूलन हेतु फागिंग का कार्य भी कराया गया ।

इस अभियान में डॉ रविंद्र सिंह राठी नगर स्वास्थ्य अधिकारी ,चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर राजीव कुमार , शरद गुप्ता प्रभारी जलकल अभियंता, संजय पुंडीर व उमाकांत शर्मा सेनेटरी इंस्पेक्टर के अलावा सफाई, सैनिटाइजर एवं पथ प्रकाश व लीकेज आदि की टीम शामिल रही ।उधर पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने बताया कि जनहित में यह अभियान निरंतर जारी रहेगा ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।