शहजाद पर भारी फुरकान,दोनो ने प्रचार से बनाई दूरी, फिर भी मुकाबले में सामने आए इन्ही के नाम

रुड़की- कलियर में एक बार फिर मुकाबला विधायक फुरकान और पूर्व विधायक शहजाद के बीच ही हुआ। हालांकि दोनों नेता खुले तौर पर चुनाव प्रचार से दूर रहे लेकिन अंदरूनी तौर पर जगजाहिर है कि उन्होंने किसके लिए वोट मांगे। अब नगर पंचायत कलियर के पहले अध्यक्ष सखावत होंगे। विधायक फुरकान अहमद के करीबी माने जाने वाले प्रधान सफक्कत अली वालिद सखावत अली ने पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद के करीबी रिश्तेदार (बहनोई) सलीम को नजदीकी मुकाबले में शिकस्त दी।

कलियर नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 16 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे। आज वोटों की गिनती शुरू हुई तो पूर्व विधायक मोहहमद शहजाद के करीबी रिश्तेदार खासी बढ़त बनाकर दौड़ते नजर आए। लेकिन अंत तक आते आते इनकी बढ़त ऐसी घटी की वह फिर हार के बाद ही मतदान परिसर से बाहर निकले। वहीं शुरू में पीछे चल रहे सखावत ने अंत मे बढ़त ली और इसे जीत में तब्दील किया। सखावत को 2205 मत मिले और सलीम को 1987 इसके अलावा 1083 वोट पाकर राशिद तीसरे स्थान पर रहे। अब बात करते है दोनों मुख्य योद्धाओं की तो यह दोनो भले ही चुनाव प्रचार दूरी बनाकर रहे लेकिन यह जगजाहिर हैं कि विधायक फुरकान अहमद और कांग्रेस की टीम ने सखावत के लिए काम किया और सूत्रों की माने अंदरूनी रूप से विधायक ने स्वयं भी प्रचार किया। वहीं पूर्व विधायक शहजाद द्वारा भी अंदरूनी तौर पर प्रचार करने की बात सामने आई है। अब खैर अंत मे एक बार फिर से विधायक फुरकान मोहम्मद शहजाद पर भारी पढ़ते नजर आए हैं।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।