शटर तोड़कर चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को कट्टा कारतूस चाकू व नकदी के साथ किया गिरफ्तार

*पांडेहाता चौकी इंचार्ज अरुण सिंह चोरों के सरगना मुख्तार को गिरफ्तार करने में अथक प्रयास किया

*चोरी की कई घटना को दे चुके हैं अंजाम

गोरखपुर । एसएसपी जोगिंदर कुमार के आदेशानुसार अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण करने के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर डॉ कौस्तुभ के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी कोतवाली वी पी सिंह के निर्देशन में राजघाट थाना प्रभारी अरुण पवार के नेतृत्व में पांडेयहाता चौकी इंचार्ज अरुण कुमार सिंह ने शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।इनके पास से 315 बोर का कट्टा दो कारतूस दो रामपुरी चाकू और ₹5457 नगदी भी बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम मुख्तार पुत्र दिलशेर अली निवासी बसंतपुर सराय के पीछे राहुल भारती पुत्र कमल प्रसाद निवासी छोटे काजीपुर हरिजन बस्ती थाना कोतवाली और संतोष पासवान पुत्र छोटेलाल पासवान निवासी धोबी टोला थाना राजघाट रहने वाले है।
क्षेत्राधिकारी कोतवाली बी पी सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी काफी शातिर किस्म के चोर हैं जो चोरी की कई घटनाएं कर चुके । इससे पहले भी यह चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं इनके खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है।
गिरफ्तार करने वाली टीम ने पांडेहाता चौक इंचार्ज अरुण कुमार सिंह कांस्टेबल जयप्रकाश कांस्टेबल अरविंद यादव शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।