व्यापारी से हुई लूट का पुलिस द्वारा सही खुलासा करने पर व्यापारियों ने पुलिस को किया सम्मानित

*21 हजार नगद पुरस्कार के साथ ही शाल ओढ़ाकर और पुष्प माला पहनाकर बढ़ाई पुलिस की हौसला अफजाई

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र में बीते दिनों होली के दिन नवीन मंडी स्थल में किर्याना व्यापारी के यहां हुई लूट का 3 दिनो में खुलासा करने वाली मंडी पुलिस एंव क्राईम ब्रांच (एस ओ जी) टीम सहित पुलिस के आलाधिकारियों को व्यापारियों ने ₹21000 की नकद राशि शॉल, फूल माला पहनाकर हौसला अफजाई करते हुए सम्मानित किया इस अवसर पर राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कई व्यापारी एंव भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

दरअसल नई मंडी थानाक्षेत्र के गुड़ मंडी में होली के दिन दिनदहाडे बड़े व्यापारी महेंद्र एंड सन्स के यहां अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर मंडी क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी ।

जिसके खुलासे के लिए खुद मौके पर पहुंचे राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी पुलिस को आदेशित किया था जिसमे जल्द से जल्द खुलासा कर बदमाशो को सलाखों के पीछे भेजने वाली मुज़फ्फरनगर पुलिस का आज नई मंडी के व्यापारियों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया और 21000 रुपये का नकद पुरस्कार देकर मुज़फ्फरनगर पुलिस को पुरस्कृत के साथ ही खुलासा करने वाली पुलिस टीम की हौसला अफजाई भी की।

बता दें दिनदहाडे हुई लूट के बाद मुज़फ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव और पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल ने चार टीम बनाकर जल्द से जल्द शातिर लुटेरों की गिरफ्तारी के दिशा निर्देश दिए थे जिसमे पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था और इस लूट का खुलासा किया और लूटी हुई नकदी की रिकवरी भी की थी।

आज नवीन मंडी स्थल में ही व्यापारियों ने एक कार्यक्रम आयोजित करते हुए पुलिस अधिकारीयों/ कर्मचारियों सहित राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल , बीजेपी जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला,
एसएसपी अभिषेक यादव,SP सिटी सतपाल अंतिल, CO नई मंडी धनंजय कुशवाहा,बीजेपी नेता श्री मोहन तायल,अरविंद राज शर्मा,सचिन सिंघल, अचिंत मित्तल,नई मंडी थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी, चौकी इंचार्ज नवीन मंडी और क्राइम ब्रांच(एस ओ जी) की टीम का माल्यार्पण कर स्वागत किया ।

कार्यक्रम का संचानल मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष संजय मिश्रा ने किया सवागत समारोह में नई मंडी के जितेंद्र कुच्छल, अचिंत मित्तल, श्याम सिंह सैनी,अशोक बंसल,महेंद्र बंसल,राजेश पराशर आदि व्यापारी मौजूद रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।