वेलेंटाइन डे की आड़ में छेड़ छाड़ व् अश्लीलता नही होगी बर्दाश्त: क्रांति शिव सेना

*मुज़फ्फरनगर के प्रकाश चौक पर स्थित
क्रांति शिव सेना द्वारा वेलेंटाइन डे की आड़ में छेड़छाड़ करने, अश्लीलता फैलाने वालों व लव जेहाद फैलाने वालों को रोकने के लिये लठ पूजन का आयोजन कर जिले के युवाओं को इसे नही मनाने की दी नसीहत।

मुज़फ्फरनगर – शहर के प्रकाश चौक पर स्थित क्रांति शिव सेना कार्यालय पर दो दर्जन से अधिक पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे के विरोध में लठ पूजन करते हुए जिले के युवाओं से इसे न मनाने की बात कही।

शिव सेना नेता मनोज सैनी ने कहा कि वेलेंटाइन डे के आड़ में बहुत से असामाजिक तत्व अश्लीलता , छेड़खानी व लवजेहाद को बढ़ावा देते है ऐसी हरकतों को रोकने के लिये लिए ही आज हम लोगों ने लठ पूजन किया है ताकि ऐसे तत्वों को रोका जाये।

उन्होंने कहा की नगर प्रमुख लोकेश सैनी के नेर्तत्व में एक टीम का गठन किया गया है जो 14 फ़रवरी को सार्वजनिक स्थलों, होटल, रेस्टोरेंट पार्क आदि में निगरानी करेंगे और वेलेंटाइन डे मनाने वालों को अपने स्टाइल में समझायेंगे ।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ योगेंद्र शर्मा,
जिला प्रमुख मुकेश त्यागी, आनन्द प्रकाश गोयल, देवेन्द्र चौहान, शरद कपूर ,अनुज चौधरी, वैभव यादव, राजेश शर्मा ,संजय चौधरी,लोकेश सैनी,भुवन मिश्रा, बंटी चौधरी,आशीष मिश्रा, अखिलेश पूरी, मंगत राम, भुवन मिश्रा, अंकित पाल, राहुल पाल, विपिन कुमार विशाल पंडित ,ललित रोहिला ,उज्ज्वल पंडित आदि शिवसैनिक मौजूद रहे।

रिपोर्ट भगत सिंह /शिवम धीमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।