वृक्ष ही है हमारे जीवन का आधार – धनंजय

बरेली- आज परम श्रद्धेय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वितीय कार्यकाल के 100 दिन सफलतापूर्वक पूर्ण करने के उपलक्ष में वृक्षारोपण का कार्यक्रम साईं नाथ मंडल में न्यू इंडिया स्कूल में संपन्न हुआ।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्रज क्षेत्र उपाध्यक्ष सर्वेश पाल जी एवं महानगर अध्यक्ष ओम प्रकाश लोधी महानगर महामंत्री ठाकुर ओमप्रकाश , मुकुल गुप्ता, क्षेत्रीय पार्षद उदित सक्सेना, मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह व अंतिम विकल्प के संपादक अनुराग सक्सेना एवं विद्यालय प्रधानाचार्य किशोरी लाल राजपूत के साथ विद्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे विद्यालय प्रबंधन समिति द्वारा दिए गये सहयोग का सभी ने आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा साईं नाथ मंडल धनंजय सक्सेना ने कहा वृक्ष ही हमारे जीवन का आधार।हर व्यक्ति को अपने जीवन मे एक वृक्ष अवश्य लगाना चाहिए और उसकी अपने परिवार की तरह ही परवरिश भी करनी चाहिए। इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में वृक्ष लगाएं और मोदी जी के एवं योगी जी के सपनों को साकार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।