विरोध के बावजूद रसूखदार को खुश करने के लिए कटवा दिए हरे पेड़: नहीं लिया किसी भी जिम्मेदार ने संज्ञान

मुज़फ्फरनगर- शहर की पाश कॉलोनी सुरेन्द्र नगर में लगे हरे पेड़ सोसाइटी के पदाधिकारियों की मिली भगत से काटे जा रहे है । आखिर किस रसूखदार को खुश करने के लिए काटे जा रहे है हरे पेड़। जबकि प्रदेश की योगी सरकार और देश के प्रधानमंत्री देश की जनता से जल संरक्षण एंव भूजल बचाने के उद्देश्य से पेड़ लगाने के लिए जनता को प्रेरित कर रहे है ।जिलाधिकारी मु नगर सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारीयों एंव समाज सेवी संघटनो ने मिलकर जुलकर इस बरसात सभी को पेड़ लगाने के लिए कई कार्यक्रम किए।शहर के अलग अलग हिस्सों में लगाए गए थे पेड़ और शहर वासियों को किया गया था जागरूक ।

लेकिन सुरेन्द्र नगर की सोसाइटी के लोगों ने हरे पेड़ कटवाकर न जाने किस रसुखदार को खुश किया ।जब इस सम्बन्ध में सोसाइटी के कर्मचारियों से हरे पेड़ काटने का विरोध किया गया तो बहाना बनाकर कहने लगे कि यह पेड़ विधुत लाइनों पर आ रहे थे इसलिए कटवाए जा रहे है जबकि हकीकत कुछ और ही है और तो और सोसाईटी के कर्मचारियों ने यहां तक कह डाला की ये सभी पेड़ हमने लगवाए है इस लिए हम ही इन्हें कटवा रहे है इतना कहकर हरे भरे पेड़ को काट डाला गया।क्या जिले के आलाधिकारी इस तरफ भी थोडा ध्यान देंगे ।थाना नई मंडी क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित सुरेन्द्र नगर की घटना बतायीं जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।