विपक्ष के विरोध की चिंता किए बगैर गांव पहुंचे संजीव बालियान


शामली- केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान जब अपने साथ अन्य जनपदों से आए मेहमानों को लेकर इस गांव में पहुंचे तो वहां खाप चौधरी के घर जाने से पहले एक सियासी दल से जुड़े लोगों ने संजीव बालियान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू किए।

दरअसल भैंसवाल गांव राष्ट्रीय लोक दल का समर्थित गांव माना जाता है। संजीव बालियान ने नारे लगाने वालों से कहा कि 10-15 लोगों के मुर्दाबाद कहने से संजीव बालियान मुर्दाबाद नहीं हो जाता।उन्होंने कहा कि वह संघर्ष करके इस स्तर पर आए हैं और इस तरह की रुकावट से डरने वाले नहीं हैं और अपने संघर्ष को जारी रखेंगे।

डॉक्टर संजीव बालियान ने कहा कि वह जनता के बीच में जाएंगे चाहे कुछ भी हो।वह अपनों के बीच में जाने से नहीं रुकेंगे भले ही विपक्षी दल उनका कितना ही विरोध करने का प्रयास करें।संजीव बालियान ने कहा कि डर कर अपने लोगों का साथ नहीं दिया जा सकता। वह तो तब नहीं डरे जब केंद्र और प्रदेश में हिंदू विरोधी, जाट विरोधी सरकार थी और वह उनके सामने अड़कर खड़े हुए थे और अपने लोगों को न्याय दिलाने में आगे थे।

डॉक्टर संजीव बालियान ने कहा कि वह खाप चौधरियों की इज्जत करते हैं और आप सिस्टम का सम्मान करते हैं इसलिए आप चौधरी अगर नाराज है तो वे उन्हें मनाएंगे भी और समझाएंगे भी यह उनका हक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।