विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने किया पंचवटी पौधारोपण

*बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार भी जरूरी – रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह

वाराणसी- रोहनिया क्षेत्र के छितौनी कोर्ट स्थित गोकुल उपवन के बगल में मौनी बाबा के आश्रम परिसर पर शनिवार को रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह के जन्मदिन के अवसर पर सृजन सामाजिक विकास न्यास संस्था के चेयरमैन अनिल कुमार सिंह द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में ग्राम प्रधान श्रवण कुमार राय की अध्यक्षता में रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह द्वारा पंचवटी पौधा रोपण किया गया। विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह के जन्मदिन पर सामाजिक विकास न्यास के चेयरमैन अनिल कुमार सिंह ने रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह को गमले में लगे रुद्राक्ष का पौधा उपहार के रूप में देकर जन्मदिन की बधाई दिया।रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शंकर जी के मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद उपस्थित स्कूल बच्चों के साथ योगासन करने के बाद बच्चों को अपने जन्मदिन पर सभी बच्चों को मिठाईयां बाटी तथा उपस्थित अध्यापकों से बच्चों को रोज शिक्षा के साथ-साथ संस्कार के बारे में बताने के लिए अनुरोध किया। इसके बाद उपस्थित लोगों व बच्चों ने विधायक जी को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दिया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह,अनिल कुमार सिंह, दीपक सिंह ,ग्राम प्रधान श्रवण कुमार राय,विनोद सिंह, जयशंकर सिंह,चौकी इंचार्ज अखरी नीरज ओझा, तथा वन विभाग के रेंजर नीरज, वन दरोगा देवेश सहित वन विभाग के अधिकारी गण व स्कूल के बच्चे, अध्यापक, के साथ क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।