विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने ग्राम मितयांपुर में लगाई रात्रि चौपाल

मोहम्मदी खीरी- बीती रात विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने ग्राम मियांपुर कॉलोनी में रात्रि चौपाल लगाई तथा ग्रामीणों द्वारा करवाये गये सामूहिक भोज में हिस्सा लिया जिसके बाद बंगाली दलित भवसिंधु महंत के यहां रात्रि विश्राम किया।
इस दौरान लोकेंद्र प्रताप सिंह द्वारा आवास,शौचालय, सौभाग्य योजना,उज्ज्वला,अंत्योदय, आयुष्मान भारत, बिजली,पानी,शिक्षा,सड़क सहित तमाम विषयों की समीक्षा की गई उनसे एक किसान ने आकर मियांपुर गेहूं सेंटर की शिकायत की जिसके कारण विधायक बहुत नाराज हुए और उप जिलाधिकारी मोहम्मदी से इस पर तुरंत कार्यवाही करने को कहा इसके अलावा विधायक ने ग्राम वासियों से वादा किया के मियांपुर का नाम बदलकर रविंदर नगर करवाया जाएगा तथा पुनर्वास भूमि को संक्रमणीय कराने,पानी की टंकी, विद्युतीकरण,सहित तमाम काम करवाने का भरोसा दिलाया उन्होंने कहा कि यह हमारे सपनों का गांव है!
इस मौके पर उनके साथ उपजिलाधिकारी अरुण कुमार सिंह,कोतवाल डी के सिंह, एडीओ,पंचायत सेक्रेटरी व ग्राम प्रधान,श्याम किशोर अवस्थी, सुशील त्रिवेदी,रमाकांत द्विवेदी,तपन मंडल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।