विधायक ने जनचौपाल में सुनी समस्याएं और योजनाओं का किया लोकार्पण

सेउता/सीतापुर- क्षेत्र के विधायक ज्ञान तिवारी ने विधानसभा सेउता की ग्राम पंचायत गुड़रुवा देवरिया में विकास कार्यों के लोकार्पण समारोह मे सरकार की लोककल्याणकारी योजनाएं गिनाई तथा सामुदायिक शौचालय का लोकार्पण किया ।
उन्होने कहा कि भारत बहुत ही जल्द विश्वगुरू बनेगा तथा आपका क्षेत्र भी जनपद में नम्बर वन बनेगा । नौ करोड़ की लागत से खरौहां में फायर स्टेशन बनने की भी बात कही तथा 16 परियोजनाएं जो नदी के कटान को रोंकने के लिये कार्य कर रही है तथा बताया कि जब से योगी सरकार बनी है तब से विधायक व मन्त्री किसी भी प्रतिनिधि की गाड़ी में हूटर नहीं लगा सकता जैसा की योगी सरकार का आदेश है । पूर्ववर्ती सरकारों के प्रतिनिधि अपनी गाड़ियों में हूटर लगा कर काफी रौब झाड़ते थे । विधायक ने सामुदायिक शौचालय का लोकार्पण किया तथा शिकायतों का निस्तारण करते हुए कहा कि हमारा प्रयास है कि 2024 तक कोई भी पात्र व्यक्ति आवास से वंचित न रहे 2024 तक प्रत्येक पात्र व्यक्ति को आवास मुहैया कराने के लिए योगी सरकार प्रतिबद्ध है । इस दौरान आधा दर्जन से अधिक लोगों ने सपा-बसपा छोड़ कर भाजपा ज्वाइन की । इस मौके खंड विकास अधिकारी हनुमान प्रसाद मिश्र ग्राम पंचायत अधिकारी राहुल आनंद रामेन्द्र तिवारी,मोहित सक्सेना,रामलखन प्रधान, अशोक भदेवा, रमेश चंद्र अवस्थी, सतीश अवस्थी, नटनागर यादव , संदीप अवस्थी , अनुराग शुक्ला, सचिन सक्सेना अनिल दीक्षित , आलोक मिश्रा , ललित अवस्थी कन्हैया लाल बाल्मीकि सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

सेवता से सचिन सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।