विकास में रोढा बनते है विधायक के चमचे:पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य

पौड़ी गढ़वाल- उत्तराखंड जनपद पाैडी गढ़वाल के विधानसभा लैंसडाैन के विकासखंड रिखणीखाल क्षेत्र के चपडेत गाँव के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य से मीडिया व उत्तराखंड संघर्ष समिति के सदस्यों ने पूछा कि क्या विकास हुआ है चपडेत गाँव में?

आपकाे अवगत करा दूँ कि चपडेत गाँव विधायक लैंसडाैन विधानसभा दलीप सिंह रावत का गाँव है।जब मीडिया द्वारा पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य से विकास के बारे में पूछा गया ताे उनका कहना था कि विकास ताे हुआ है परंतु कैसे वीडियो में देंखें ।चिकित्सालय ताे बना है परंतु डाकटर नही है ,सडक ताे बनी है परंतु चिकित्सा सेवा 108 नही आती, इस मार्ग पर बस सेवा भी सुबह दस बजे की है बाकी दिन भर टैक्सी वालाें के भराेसे चलना पडता है जिस कारण दाे हजार रुपये में गाडी बुक कराकर काेटदार चिकित्सालय में आना पडता है।
पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य का कहना कि विधायक साहब के पीछे जाे चमचे घूमते हैं वाे विधायक काे नही बताते गाँवों की ज्वलंत समस्या इसी कारण रिखणीखाल विकासखंड सबसे ज्यादा पिछडा हुआ है।

– पौड़ी से इंद्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।