वाहन चैकिंग के दौरान दो मोटर साइकिल सहित शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार

बिहार: वैशाली जिले के बिदुपुर थाना की पुलिस द्वारा विभिन्न दो जगहों पर वाहन चेकिंग के दौरान बीते गुरुवार की देर रात्रि में दो मोटर सायकिल सहित दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी।
बिदुपुर थाना की पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान कथौ लिया गांव के निकट हाजीपुर महनार पथ पर एक स्प्लेंडर स्मार्ट गाड़ी को रोक कर चेकिंग किया। चेंकिंग के क्रम में पुलिस ने तीन कार्टून विदेशी शराब रॉयल स्टेग 180 एम एल को बरामद किया।वही मोटर सायकिल चालक प्रिंस कुमार पिता राम नन्दन चौधरी महनार निवासी को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस द्वारा बी आर 31 जे 2068 मोटर सायकिल को भी जप्त कर लिया।
वही दूसरी ओर हाजीपुर जंदाहा मुख्य पथ पर रहीमापुर गांव के निकट स्थित रामदेव आई टी आई कॉलेज के निकट भी बिदुपुर पुलिस ने अपाचे मोटर सायकिल बी आर 29 जे 2268 पर सवार तेरसिया निवासी अखिलेश कुमार पिता धमल राय को बैग में पॉलीथिन में पैक बीस लीटर अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।थानाध्यक्ष रितेश कुमार मण्डल ने बताया की दोनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ,और मोटर सायकिल को जप्त कर थाना पर लाया गया है।तहकीकात जारी है।

-नसीम रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।