नहीं हो पा रही रोकथाम:फिर हुआ मासूम के साथ हैवानियत का नंगा नांच

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में बच्चियों के साथ क्राइम रूकने का नाम नही ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। जहां एक 7 साल की दलित बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई। यहां शादी मे आई फर्स्ट क्लास की छात्रा के साथ रेप करने के बाद आरोपी छात्रा को लहुलुहान हालत में घर के बाहर डालकर फरार हो गया। द्वारचार के वक्त दरिंदे ने बच्ची को पिता के पास ले जाने का कहे कर ले गया। उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। बच्ची के चेहरे और हाथ पर नाखून के गहरे निशान है। फिलहाल घटना के बाद बच्ची को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल मामला थाना आरसी मिशन क्षेत्र का है। यहां शादी मे आई एक 6 साल की दलित बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। बच्ची की मां के मुताबिक रात मे द्वारचार के वक्त सभी बच्चे सो गए थे। सभी लोग शादी मे मशगूल थे। तभी बच्ची चारपाई से गायब थी। उसको काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नही चल सका। रात मे जब घर के बाहर कुछ दूर पर जाकर देखा तो बच्ची जमीन पर लहुलुहान हालत मे बेहोश पङी थी। बच्ची को लेकर वह पहले तो नीजी नर्सिग होम गई लेकिन वहां मना कर दिया गया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी उसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई हे। कई घंटे बीत जाने के बाद भी बच्ची के बिल्डिंग नही रूक पा रही हे। फिलहाल बच्ची का इलाज किया जा रहा है।

बच्ची की मां के मुताबिक होश आने पर जब बच्ची से बात की तो उसका कहना था कि वह सो रही थी। उस वक्त द्वारचार की रस्म हो रही थी। तभी एक अंकल आए और हरे कलर का कैप लगाए थे। उन्होंने हमसे कहा कि तुम्हारे पापा बुला रहे हैं। उसके बाद अंकल उसे उठाकर ले गए। जब उसने चिल्लाने की कोशिश की तो उसने मेरे मुंह कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद उसने रेट किया। बच्ची की मां ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नही की है। हमे इंसाफ चाहिए। बच्ची का परिवार थाना आरसी मिशन क्षेत्र का रहने वाला है। पिछले चार साल से बच्ची अपने परिवार के साथ नोयडा मे रहे रही थी। बच्ची की मां के अनुसार वह पांच दिन पहले अपनी नन्द की शादी मे आई थी। फिलहाल अब देखना है कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी कब तक कर है

ऐ०एस०पी० दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि मामले मे मुकदमा दर्ज कर लिया है बच्ची का जिला अस्पताल मे इलाज किया जा रहा है। आरोपी को जलद गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।