वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने यातायात माह का किया शुभारंम्भ

सहारनपुर -पुलिस लाइन परिसर में यातायात माह का शुभारम्भ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र अग्रवाल ने रिबन काटकर किया। शुभारम्भ के अवसर पर एक गोष्ठी अयोजित कर बच्चों व लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक भी किया गया। उन्होंने बताया कि हर साल नवम्बर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जाता है, जिसमें यातायात पुलिस विशेष रूप से लोगों को यातायात नियमों की जानकारी देती है तथा उन्हें सुरक्षित रहने के बारे में जागरुक भी करती है।
सीओ ट्रैफिक ने बताया कि इस माह में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से यातायात पुलिस और सिविल पुलिस विद्यालय के बच्चें व स्वयं सेवी संसथाओं के कार्यकर्ताओं के सहयोग से यातायात नियमों के प्रति जागरूकता अभियान चलायेगी, जिसमें प्रभात फेरी नुक्कड़ नाटक व विद्यालयों में प्रतियोगिताओं का आयोजन शामिल होगा।
उद्घाटन के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जनपदवासियों से अपील की कि वे यातायात नियमों का पालन करें, खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रहने दें। चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट तथा दो पहिया वाहन चलाते समय हेल्मेट का प्रयोग अवश्य करें।
इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्र, पुलिस अधीक्षक यातायात विनीत भटनागर, क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम श्रीमती इंदू सिद्धार्थ, प्रतिसार निरीक्षक अजय श्रीवास्तव, यातायात प्रभारी तेजप्रताप सिंह सहित अधिकारी व कर्मचारी, ट्रैफिक वार्डन मौजूद रहें। कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के छात्र छात्राओं ने भाग लिया।
– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।