वरदान चिल्ड्रन बना मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल: बहुत ही कम पैसों में होगा मरीजों का इलाज

सहारनपुर – ए एच ओ द्वारा बच्चों के जाने – माने डॉक्टर स्वर्ण जीत सिंह द्वारा संचालित हॉस्पिटल वरदान चिल्ड्रन को मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में समायोजित किया गया । अब यहां पर हर प्रकार के मरीजों का इलाज संभव होगा । हॉस्पिटल की खास बात यह है कि अब आयुष्मान कार्ड धारकों को बाहर नहीं जाना होगा।पहले आयुष्मान कार्ड धारकों को देहरादून या कहीं और जाना होता था । अब सभी आयुष्मान कार्ड धारक सहारनपुर मे ही अपना ईलाज करा सकते हैं । खास तौर से सर्जरी वह बहुत कम दामों पर की जाएंगी।शहर के नामी चिकित्सक भी अब इस हॉस्पिटल में मौजूद रहेंगे । हास्पिटल का उद्घाटन लेफ्टिनेंट जनरल बलबीर सिंह और इफ्तखार त्यागी एडिटर एक्सप्रेस न्यूज़ भारत ने किया । इस अवसर पर डॉ सरनजीत सिंह , डॉक्टर मोहम्मद शफीक , डॉक्टर ज़मीर कुरैशी , डॉक्टर बृजभूषण हड्डियों के विशेषज्ञ एवम विश्वजीत पुंडीर , इफ़तकार त्यागी , डायरेक्टर एक्सप्रेस न्यूज़ भारत और डॉक्टर विजय मिश्रा ने अपने उद्गार व्यक्त किए।

कार्यक्रम के अंत में डॉ दिनेश त्रिपाठी मैनेजिंग डायरेक्टर ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया और बताया कि अब से हर प्रकार के मरीजों का इलाज निहायती रियायती दर पर इस हॉस्पिटल में उपलब्ध रहेगा सभी प्रकार की सर्जरी और हड्डी रोग और फिजिशियन और अन्य चिकित्सक की सेवा उपलब्ध रहेगी साथ ही उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल अच्छी सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।