लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का हुआ आयोजन

कटिहार/बिहार- भारत की एकता और अखंडता के प्रतीक, आधुनिक भारत के शिल्पकार, महान स्वतंत्रता सेनानी व भारत रत्न, लौह पुरुष जी की जयंती पर पटेल चौक स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर पटेल चौक पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां पर विधायक तार किशोर प्रसाद , एमएलसी अशोक अग्रवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री निखिल कुमार चौधरी, एमएलसी राजवंशी सिंह, पूर्व मंत्री डॉ राम प्रकाश महतो, पार्षद किशन बजाज सहित अनेक नेताओं ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
इस अवसर पर अलग-अलग संगठनों की ओर से रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।
एक अन्य कार्यक्रम में रेल प्रशासन की ओर से रेलवे स्टेडियम में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक सी पी गुप्ता ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई। इस कार्यक्रम में रेलवे के सभी पदाधिकारियों ने भाग लिया। जिला प्रसाशन की ओर से भी रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने के लिए एसपी विकास कुमार के नेतृत्व में कई पुलिस पदाधिकारी और सिपाहियों ने दौड़ लगाई मौके पर एसडीपीओ अनिल कुमार के अलावा इंस्पेक्टर थाना अध्यक्ष और सिपाही मौजूद थे।

रिपोर्ट्: अजय कुमार प्रसाद, कटिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।