लोकसभा चुनाव में जुबानी जंग तेज:कौन जायेगा दिल्ली,फैसला जनता करेगी

चन्दौली – खबर चन्दौली जनपद से जैसे जैसे सूर्य के तापमान में वृद्धि हो रही है वैसे वैसे नेताओं के जुबानी जंग भी काफी तेजी हो गई है सभी पार्टी के प्रत्याशी खुद को सबसे बेहतर साबित करने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है,इस लोकसभा सीट से जनाधिकार पार्टी व कॉग्रेस की प्रत्याशी शिव कन्या कुशवाहा और गठबंधन से संजय सिंह चौहान और भाजपा के चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के द्वारा इस लोकसभा सीट सेे चुनाव में पुनः मैंंदान में ताल ठोक देने के कारण यह सीट हाट सीट में सुमार हो चूका है। डॉ महेंद्र नाथ पांडे के द्वारा चुनाव लड़ने से भाजपा के दिग्गजों की आए दिन ता ता सी लगी रहती है ।इसी क्रम में आज भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये लोगो को वोट देने की अपील किया।इस दौरान निरहुआ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुये कहा कि मुझे ही नहीं पूरे देश को मोदी जी पर गर्व है।

आपको बता दें कि इस लोकसभा सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वह चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के द्वारा पुनः लोकसभा सीट की दावेदारी किए जाने से भाजपा पार्टी के नेताओं व डॉ महेंद्र नाथ पांडेय अब इसे अपनी प्रतिष्ठा समझ कर लोकसभा सीट को जीतने के लिए जी जान लगा दिये है, डॉ महेंद्र नाथ पांडे अब तक भाजपा के लगभग सभी धुरंधर को बुलाकर अपना प्रचार प्रसार कर चुके हैं और आगामी 16 मई को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस लोकसभा सीट पर एक जनसभा कर महेंद्र नाथ पांडेय के लिए लोगों से अपील करेंगे। जन अधिकार पार्टी कांग्रेश समर्थित प्रत्याशी शिव कन्या कुशवाहा ने अपने चुनाव प्रचार प्रसार के लिए स्टार प्रचारक राजबब्बर व हार्दिक पटेल ने जनसभा कर शिव कन्या के लिये वोट माँगते नजर आये।और सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी संजय सिंह चौहान ने अखिलेश यादव का जनसभा कर लोगों को रुझान अपनी तरफ करते दिखे।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि जनता 23 मई को किसके सर पर ताज बांधकर दिल्ली भेजती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।