लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने की अहम बैठक

शाहजहांपुर-लोकसभा चुनाव को लेकर कई मंत्रियों सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने की बैठक।
जनपद शाहजहांपुर के पिपरौला स्थित गेस्टहाउस में 2019 चुनाव को लेकर लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कृष्णाराज और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापतिराम ने मीटिंग से पहले पंडित दीनदयाल और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर मीटिंग का शुभारंभ किया।
इस मीटिंग का उद्देश्य 2019 में होनें वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मीटिंग की गई इसके साथ पूरे देश में भाजपा सरकार द्वारा बेहतर कार्य और प्रदर्शन के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र बताया इस बैठक में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापतिराम बेसिक एवम उच्च शिक्षामंत्री संदीप सिंह जिला अध्यक्ष राकेश अनावा विधायक चेतराम विधायक रोशन लाल वर्मा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस डीपी’सिंह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डाक्टर विनोद तिवारी समेत तमाम वरिष्ठ भाजपाइयों ने भाग लिया।

कार्यक्रम में आई श्रीमती कृष्णाराज ने बताया की 2019 के चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओ में जोश भरने के लिए समय समय पर लोकसभ समिति की बैठक का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया इस तरह के कार्यक्रम से जहां हमारी पार्टी बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता से मजबूती मिलती है वही बूथ लेवल के कार्यकर्ता गांव गांव जाकर भारत सरकार की योजनाओ जो जन जन तक पहुँचने का का काम करते है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।