लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज दबाने के लिए इशारे पर की गई रामराज की गिरफ्तारी:ललितेश पति त्रिपाठी

मीरजापुर- जनहित में किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए आंदोलन कर रहे भारतीय किसान सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामराज सिंह पटेल की गिरफ्तारी की सूचना पर आज जनपद के कांग्रेसजनों ने लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज दबाने के लिए सत्ताधारी दल के नेताओं के इशारे पर की गई गिरफ्तारी को निंदनीय कृत्य करार दिया।उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी जी ने कहां संघर्षशील नेता किसानों के मुद्दे पर संघर्ष करने वाले लोकप्रिय नेता रामराज सिंह पटेल के गिरफ्तारी पर कड़ी निंदा व्यक्त करते हुए कहा लोकतंत्र में विपक्ष को संविधान प्रदत्त मिले विरोध के अधिकार को दफन करने का यह सरकार प्रयास कर रही है । जिसकी हम घोर निंदा करते हैं, यह लड़ाई सिर्फ भारतीय किसान सेना के कार्यकर्ताओं नेताओं की नहीं रह गई इसमें कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर संघर्ष करेंगे, पुलिस प्रशासन ने रामराज सिंह के साथ दमनात्मक कार्रवाई करेगी तो हम कांग्रेस पार्टी के लोग। रामराज सिंह पटेल को न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेंगे।
जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान उपाध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी विपक्ष के नेताओं के साथ बदले की कार्रवाई कर रहे हैं,रामराज पटेल की लड़ाई में हम सब साथ है और न्याय दिलाने तक साथ रहेंगे। निवर्तमान उपाध्यक्ष प्रवक्ता दयाशंकर पांडेय ने कहा इस समय प्रदेश ही नहीं पूरे देश में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति चल रही है विपक्ष को विरोध करने का अधिकार नहीं रह गया है, जनहित के मुद्दों पर संघर्ष करना भी इस सरकार में आतंकवादी घटना जैसी इस सरकार को दिख रही।पूर्व उपाध्यक्ष शारदा प्रसाद लाला मिश्रा ने कहा जनपद के अन्नदाता किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले राम राज सिंह पटेल को फर्जी मुकदमे दर्ज कर जेल भेजने की हम अपने जन जागरण किसान मंच की तरफ से घोर निंदा करते हैं।

रिपोर्टर:-बृजेन्द्र दुबे मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।