लॉक डाउन के चलते बिजली कटौती से परेशान :अंधेरे व गर्मी में जीने को मजबूर हैं शेरकोट के लोग

बिजनौर/शेरकोट :- लॉक डाउन के चलते अधिक बिजली की आंख मिचोली को लेकर शेरकोट के लोग अंधेरे व गर्मी में जीने को मजबूर हैं।
डबल शिफ्ट में यहां लाइट की आपूर्ति की जा रही है जिससे स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
शेरकोट के दर्जनों लोगों ने बताया कि इस लाइट की कटौती को लेकर विद्युत विभाग से कई बार शिकायत की जा चुकी है।
लेकिन बिल तो समय से हमें दे दिया जाता है जमा करने के लिए लेकिन गर्मी का मौसम आ जाने पर भी बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है।
इधर जब बिजली विभाग के एसडीओ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बिजली घर में 85 लाख रुपए की लागत का एक ट्रांसफार्मर लगाया गया था जो एक माह के अंदर ही खराब हो गया है।जिस कारण से बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है साथ ही उन्होंने बताया कि कंपनी को बोल दिया गया है।
ट्रासफार्मर आजायेगा विभागीय कार्यवाही सुचारू है।
इस सप्ताह के भीतर ही विधुत आपूर्ति सुचारू हो जाएगी। एसडीओ ने बताया कि बिजली घर मे 5 एमबीए के 2 ट्रांसफार्मर लगे है जिनमे एक खराब है तथा 400 केवीए का ट्रांसफार्मर फतेहनगर से चोरी हो गया है
जिसकी तहरीर थाने में दे दी गई है इस ही की जगह नया ट्रासफार्मर भी आ गया जो चोरी हुआ था बहुत जल्द ही भू शेरकोट शहर को सही विधुत आपूर्ति मिलनी सुचारू हो जायेगी।
इधर थाना अध्यक्ष शेरकोट संजय कुमार ने चोरी हुए ट्रांसफार्मर का खुलासा अभी तक नहीं किया है।

– शेरकोट से अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।