लालू यादव को सजा सुनाने बाले जज के घर चोरी

जालौन। चारा घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाने वाले सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के तत्कालीन जज शिवपाल सिंह के यूपी में जालौन स्थित पुश्तैनी घर पर बुधवार देर रात चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोर लाखों की नकदी के साथ करीब 60 हजार रुपए के कीमत की ज्वैलरी भी ले गए। गुरुवार सुबह जब वारदात का पता चला तो जालौन पुलिस के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पुलिस के आला अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। अफसरों के निर्देश पर डॉग स्कॉवयड की टीम भी पहुंची लेकिन नतीजा सिफर ही रहा।

कोतवाली के शेखपुर खुर्द एरिया में है पुश्तैनी घर

झारखंड सीबीआई स्पेशल कोर्ट के पूर्व जज शिवपाल सिंह का पुश्तैनी घर जालौन कोतवाली के शेखपुर खुर्द एरिया में है। घर पर उनके भाई सुरेंद्र पाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं। शिवपाल सिंह वर्तमान समय में झारखंड के गोड्डा में बतौर जज तैनात हैं।

मकान की छत पर सो रहा था पूरा परिवार

बुधवार की रात जज के भाई सुरेंद्र पाल परिवार के सभी सदस्यों के साथ छत पर सो रहे थे। गुरुवार सुबह जब परिवार के सदस्यों की नींद खुली तो सभी नीचे आए। नीचे उतरते ही सभी के होश उड़ गए। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। कमरों के ताले टूटे पड़े थे। सुरेंद्र पाल सिंह ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जालौन के एसपी का कहना है कि जल्द ही चोरी की वारदात का खुलासा हो जाएगा।

अभिषेक कुशवाहा जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।